प्रेमी को जेल से निकालने के लिए प्रेमिका ने खेला खतरनाक खेल, पुलिस को किया गुमराह

कहते हैं इंसान प्रेम में क्या कुछ नहीं कर बैठता। वह बड़े से बड़ा खतरा लेने से भी नहीं चूकता। ऐसा ही एक मामला कटिहार जिले से सामने आया है जहां प्रेमिका ने अपने प्रेमी को जेल से बाहर निकालने के लिए एक ऐसी साजिश रची की पुलिस भी हैरान रह गई।

मामला बिहार के कटिहार जिले का है जहां जेल में बंद अपने प्रेमी को बाहर निकालने के लिए प्रेमिका ने एक खतरनाक साजिश को अंजाम दिया। लेकिन बदकिस्मती से वह इस साजिश में नाकाम रही।

दरअसल कटिहार के नगर थाना क्षेत्र में बीते 9 नवंबर को रात 8:00 बजे एक लड़की खुशी कुमारी को गोली मारकर घायल कर दिया इस मामले में पुलिस ने 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया। लेकिन यह मामला यहीं खत्म नहीं हुआ। दरअसल लड़की खुशी ने तीन आरोपियों के साथ मिलकर एक साजिश रची जिसमें लड़की ने खुद को ही गोली मरवा कर घायल कर लिया। इसमें लड़की ने खुद पर गोली चलाने का आरोप अंकित कुमार नाम के एक शख्स पर लगाते हुए प्राथमिकी दर्ज कराई।

मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने जब पूरी जांच पड़ताल की तब सही मामले का खुलासा हुआ लड़की खुशी ने जिस अंकित कुमार के खिलाफ मामला दर्ज कराया था पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया तो अंकित से कुछ अलग ही कहानी पता चली। अंकित की बयान के बाद जब पुलिस ने खुशी से पूछताछ की तो चौंकाने वाला तथ्य सामने आया। दरअसल इस पूरे घटना का तार जेल में बंद खुशी कुमारी का प्रेमी राजा साह से जुड़ा हुआ है। जिसकी जानकारी देते हुए एसपी जितेंद्र कुमार ने बताया की

राजा सा रोशन सा हत्याकांड मामले में जेल में बंद है जिसे बाहर निकालने के लिए खुशी ने यह पूरी साजिश की। खुशी कुमारी खुद पर हमला करवा कर मृतक रोशन शाह के भाई अंकित को जेल भेजना चाहती थी ताकि जेल में बंद उसका प्रेमी राजा साहब अंकित शाह को प्रताड़ित कर मामले में दबाव डाल सके और जिससे राजा सा जेल से बाहर निकल सके।

Leave a Comment

क्या वोटर कार्ड को आधार से जोड़ने का फैसला सही है?