संदीप यूनिवर्सिटी के 8 छात्रों का देश के जानी मानी कंपनी में हुआ कैंपस प्लेसमेंट

 

संदीप यूनिवर्सिटी के कुलपति के जन्म दिवस के अवसर पर देश की जानी मानी कंपनी मैं बीटेक के 8 छात्रों का कैंपस सिलेक्शन हुआ। इस अवसर पर कुलपति ने दिए सभी छात्रों को बधाई दी

संदीप विश्वविधयालय , सिजौल, मधुबनी में बी.टेक के छात्रों के लिए देश की जानी मानी कंपनी डाटा साइंटिस्ट्स के पद के लिए Upgrad Turingminds के द्वारा जॉब कैंपस लगाया गया, जिसमे कुल आठ छात्रों का चयन किया गया।
विश्वविद्यालय के कंप्यूटर साइंस के चार छात्र , इलेक्ट्रिकल के दो ,मैकेनिकल के एक और सिविल के एक छात्रों क्रमश नंदनी नारायण झा ,कुणाल कुमार,शुभम आनंद ,स्वाति झा,साकेत कुमार,पुरुसोत्तम कुमार,आनंद कुमार कारण,राहुल कुमार मित्रा का चयन हुआ। कंपनी के द्वारा पात्रता परीक्षा,साक्षात्कार एवं और ऑफर रोल आउट किया गया। कंपनी के द्वारा चयन किये गए छात्रों का अमेरिका के विश्वविद्यालय से मास्टर इन डाटा साइंटिस्ट्स भी करवाया जायेगा। इस जॉब कैंपस से पुरे विश्वविद्यालय में उत्साह का माहौल बना हुआ है।
संदीप विश्वविधयालय के माननीय कुलाधिपति श्री नित्यानन्द झा के जन्म दिवस के शुभ अवसर पर चयनित छात्रों को माननीय कुलपति (डॉ.) प्रो.समीर कुमारवर्मा जी के द्वारा नियुक्ति पत्र दिया गया। इस अवसर पर संदीप विश्वविधयालय के रजिस्ट्रार श्री रौनक हुसैन ,डीन एकेडमिक डॉ. बी.एन.त्रिपाठी , सभी संकाय के संकायाध्यक्ष एवं सभी विभाग के विभागाध्यक्ष उपस्थित थे। सभी उपस्थित माननीय ने चयनित छात्रों को उज्जवल भविष्य कि शुभकामनाये दी।
संदीप विश्वविधयालय के ट्रेनिंग & प्लेसमेंट ऑफिसर सुरज कुमार झा ने बताया की आने वाले महीनो में और भी बहुत सारी मल्टीनेशनल कम्पनियाँ विश्वविधयालय कैंपस में आएगी। जो हमारे छात्रों को अच्छे पैकेज पे ले जाएगी।

Leave a Comment

क्या वोटर कार्ड को आधार से जोड़ने का फैसला सही है?