हनुमान आराधना की आड़ में शराब पार्टी डिप्टी पोस्टमास्टर को पड़ेगा भारी

हनुमान आराधना की आड़ में शराब पार्टी करने वाले डिप्टी पोस्टमास्टर दीनानाथ प्रसाद के निलंबन की मांग तेज।

सोमवार को अंतराष्ट्रीय मजदूर दिवस को वरिष्ठ समाजसेवी व रिहाई के बाद भी फिर से जेल जा सकते हैं आनंद मोहन, 8 मई को होगा बड़ा फैसला नार्थ बिहार फिलेटलिस्ट सोसाइटी के अध्यक्ष आचार्य चंद्रकिशोर परासर की अध्यक्षता में धरना प्रदर्शन किया गया। जिले के पी एंड टी चौक स्थित डाक महाध्यक्ष पीएमजी कार्यालय पर दर्जनों की संख्या में लोगों धरना प्रदर्शन किया गया।

दरअसल विगत नववर्ष के अवसर पर कंपनी बाग स्थित डाक कार्यालय पर हनुमान आराधना का आयोजन किया गया। आयोजन की अध्यक्षता डिप्टी पोस्ट मास्टर दीनानाथ प्रसाद कर रहे थे। आयोजन में डाक कार्यालय के दर्जनों कर्मचारी भी मौजूद थे। तभी मौके पर पहुंची उत्पाद विभाग की टीम ने डिप्टी पोस्ट मास्टर दीनानाथ प्रसाद व रिटायर्ड डिप्टी पोस्ट मास्टर अभय कुमार को गिरफ्तार कर लिया। बता दें कि वहां डिप्टी पोस्ट मास्टर दीनानाथ प्रसाद के द्वारा हनुमान आराधना की आड़ में शराब और कबाब पार्टी चल रही थी । ब्रेथ एनालाइजर लगाने को दोनों अभियुक्त के शराब पीने की पुष्टि हुई।

 

धार्मिक कार्यक्रम की आड़ में शराब और कबाब पार्टी करना डिप्टी पोस्ट मास्टर दीनानाथ प्रसाद को भारी पड़ गया। आज की धरना प्रदर्शन के दौरान बिहार फिलेटलिस्ट सोसाइटी के अध्यक्ष आचार्य संत ईश्वर पाराशर ने कहा भ्रष्ट अधिकारी अपने और पैसे का फायदा उठाकर अभी भी कुर्सी पर बैठे हैं। ऐसे अधिकारियों के वजह से हमारा सिस्टम भ्रष्ट हो गया है। साथ इसको धर्म से जोड़ते हुए उन्होंने कहा की हिंदू धर्म में हनुमान आराधना का बहुत महत्व है उसकी आड़ में इस तरह की शराब पार्टी करना धार्मिक दृष्टिकोण से भी अपराध है। प्रदर्शन में उन्होंने डिप्टी पोस्ट मास्टर दीनानाथ प्रसाद के स्थानांतरण की जल्द से जल्द मांग की। मौके पर मौजूद युवा संघर्ष शक्ति के राष्ट्रीय अध्यक्ष अनय राज व उनके तमाम कार्यकर्ताओं ने भी भ्रष्ट अधिकारियों के अभिलंब निलंबन कराने की बात पर जमकर प्रदर्शन किया।

Leave a Comment

क्या वोटर कार्ड को आधार से जोड़ने का फैसला सही है?