महावीर अखाड़ा मेले में खूनी झड़प, चाकूबाजी में युवक की मौत-कई जख्मी

बड़ी खबर सिवान से है जहां महावीर अखाड़ा मेले में हिंसक झड़प हो गई। दो गुटों के बीच हुई चाकू बाजी में एक युवक की जान चली गई। इस दौरान मची भगदड़ में कई लोग घायल हो गए। घटना पटेढ़ी बाजार की है। पुलिस मौके पर कैंप कर रही है। हिंसा के कारण को लेकर कोई जानकारी अभी तक नहीं दी गई है।

मृत युवक की पहचान पटेढ़ी निवासी उमेश शाह के बेटे 22 वर्षीय राजू सोनी के रूप में हुई है। जानकारी के मुताबिक मेले में अचानक भगदड़ मच गई। पता चला कि दो गुटों के बीच चाकूबाजी हो गई है और कई लोग जख्मी हो गए। स्थानीय लोगों ने सभी घायलो को अनुमंडलीय अस्पताल पहुंचाया। इसी दौरान रास्ते में राजू सोनी ने दम तोड़ दिया।

घटना में मंटू सोनी, शशि सोनी, विशाल कुमार, धनंजय कुमार गंभीर रूप से घायल हो गए जिनका इलाज चल रहा है। स्थानीय लोगों ने बताया कि मेले में घटना के बाद अचानक अपरा तफरी मच गई। लोग इधर-उधर भागने लगे जिन्हें नियंत्रित करने में पुलिस के पसीने छूट गए। कई थानों की पुलिस को मौके पर बुलाया गया तब हालत पर काबू हो सका।

घटना के थाना अध्यक्ष प्रमोद कुमार सिंह ने बताया कि दो गुटों के आपसी विवाद में चाकू बाजी हुई है। वहीं महाराजगंज एसडीपीओ राकेश रंजन कुमार का कहना है कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। इसके लिए सक्षम पदाधिकारी की टीम गठित कर दी गई है। एसडीपीओ ने दावा किया है किहालत सामान्य हैं।

Leave a Comment

क्या वोटर कार्ड को आधार से जोड़ने का फैसला सही है?