OMG दरोगा जी के घर में चोरी! बारिश में छिपी रही पुलिस, थाने से माल उड़ा ले गए चोर

हिंदी फिल्म का एक फेमस गाना है- दरोगा जी चोरी हो गई। फिल्म की नायिका गा गा कर दरोगा जी से अपने घर में चोरी की घटना की शिकायत दर्ज कराती है। लेकिन बिहार के मुजफ्फरपुर में चोरी की एक ऐसी घटना हुई जिससे दरोगाजी समेत पुलिस डिपार्मेंट की फजीहत हो रही है। चोरी दरोगा जी के अपने घर यानी थाने में चोरी हो गई।

घटना जिले के सिकंदरपुर ओपी की है जहां पुलिस वाले बारिश से बचने के लिए छुपे रहे और चोरों ने मालखाने से पकड़ी गई शराब के कई कार्टन्स गायब कर दिए। घटना शुक्रवार रात की है मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक चोरों ने मलखाने में रखे अन्य सामानों को भी गायब कर दिए।

शनिवार को जैसे ही पुलिस को इस चोरी का अंदाजा लगा कि कोहराम मच गया। सिकंदरपुर ओपी में तैनात सभी पुलिस वाले हैरान रह गए कि ऐसा कैसे हुआ। पुलिस ने कार्रवाई भी शुरू कर दी।

ओपी प्रभारी देवव्रत कुमार के नेतृत्व में छापामारी हुई जिसमें दो कार्टन्स शराब बरामद किए गए हैं। पुलिस ने एक युवक को हिरासत में लिया है जिससे पूछताछ की जा रही है।

जानकारी मिली है कि वेंटीलेटर तोड़कर चोर थाने में घुस गए और उसी रास्ते शराब के पांच कार्टन्स उड़ा ले गए। पुलिस की कार्रवाई चल रही है।

Leave a Comment

क्या वोटर कार्ड को आधार से जोड़ने का फैसला सही है?