शिव शक्ति हॉस्पिटल का हुआ भव्य उद्घाटन, सूचना एवं प्रौद्योगिकी मंत्री इसराइल मंसूरी ने काटा फीता

मुजफ्फरपुर में सोमवार को सूचना एवं प्रौद्योगिकी मंत्री इसराइल मंसूरी के द्वारा फीता काटकर शिव शक्ति हॉस्पिटल का उद्घाटन किया गया।

शिवशक्ति हॉस्पिटल आज दीन-दुखियो, गरीबों, वंचितों और कमजोर तबको के लिए एक नया जीवन और आशा की किरण बनकर आगे आया है।

मुजफ्फरपुर में मेडिकल के समीप दरभंगा रोड मिठनपुरा चौक पर नवनिर्मित शिव शक्ति हॉस्पिटल का आज माननीय सूचना एवं प्रौद्योगिकी मंत्री बिहार सरकार इसराइल मंसूरी के हाथों फीता काटकर शुभ उद्घाटन किया गया।

मंत्री इसराइल मंसूरी ने कहा कि गरीबों के लिए यह हॉस्पिटल वरदान होगा।

बाजार में बीमारी के इलाज पर जो खर्च आता है उसके आधे दरों पर यहां सभी प्रकार की बीमारियों का इलाज किया जाएगा ।

वही हॉस्पिटल के निर्देशक सह समाजसेवी अनय राज ने कहां की हमारा उद्देश्य केवल समाज सेवा ही है गरीबों की सेवा ही हमारा एकमात्र लक्ष्य होगा।

शिवशक्ति हॉस्पिटल शहर के अच्छे अस्पतालों में से एक है। यह मरीजों को बेहतर इलाज व देखभाल प्रदान करने के लिए जाना जाएगा। यह अस्पताल नवीनतम,अत्याधुनिक व विश्वस्तरीय सुविधाओं से सुसज्जितहै।

मुज़फ्फरपुर स्थित यह अस्पताल नवीनतम, अत्याधुनिक व विश्वस्तरीय सुविधाओं से सुसज्जित है। इस अस्पताल में न केवल आस-पास के बल्कि दूर-दराज के क्षेत्रों से भी मरीज अपने इलाज के लिए आएंगे और इस अस्पताल पर अपना विश्वास जताएंगे।

कम खर्च में मरीजों को समुचित इलाज मुहैया कराना ही इस अस्पताल का लक्ष्य है। यह अस्पताल मरीजों को बेहतर चिकित्सा सुविधा देने के लिए प्रयासरत है।

यह हॉस्पिटल एक ही छत के नीचे हर मर्ज का प्रभावी इलाज उपलब्ध करा रहा है।

क्यों खास होगा शिवशक्ति हॉस्पिटल ।

शिवशक्ति हॉस्पिटल में उपयोग किए जाने वाले उपकरण विश्वस्तरीय व गुणवत्तायुक्त हैं। यहां उपचार अनुभवी डॉक्टरों द्वारा किए जाएंगे। ट्रीटमेंट इतना सटीक होगा कि उपचार के बाद रोगी बेहद संतुष्ट नज़र आएंगे।

आधुनिक उपकरण और अनुभवी विशेषज्ञों द्वारा शिवशक्ति हॉस्पिटल को शहर का अग्रणी हॉस्पिटल बनाने में मदद मिलेगी।

शिवशक्ति हॉस्पिटल बना उम्मीद का किरण

लंबे समय से स्वास्थ्य सुविधाओं के अभाव के कारण मुज़फ़्फ़रपुर क्षेत्र के नागरिकों को अपने उपचार के लिए दिल्ली और मुंबई समेत देश के अन्य चिकित्सा संस्थानों पर निर्भर रहना पड़ता है, शिवशक्ति हॉस्पिटल में मिलने वाली सुविधाओं से पलायन रुकेगा।

यहाँ नेफ्रोलॉजी, यूरोलॉजी व गायनोकोलॉजी संबन्धित समस्याओं का अत्याधुनिक समाधान उपलब्ध है।

शिवशक्ति हॉस्पिटल आज दीन-दुखियो, गरीबों, वंचितों और कमजोर तबको के लिए एक नया जीवन और आशा की किरण बनकर आगे आया है।

Leave a Comment

क्या वोटर कार्ड को आधार से जोड़ने का फैसला सही है?