हथियार लहराते जदयू नेता का वीडियो वायरल, जमीनी विवाद में खूब चली गोली

गोलीयों की तड़तड़ाहट से दहले लोग। नवादा में जदयू नेता पर लगा गोलीबारी करने का आरोप। इस मामले का कारण जमीनी विवाद बताया जा रहा है । हथियार लहराते जदयू नेता का वीडियो वायरल हो गया है।

यह घटना नवादा नगर थाना क्षेत्र के बड़ी दरगाह मोहल्ले मे का है जहा जमीनी विवाद को लेकर देर रात दो घरों में जम कर गोलीबारी हुई . घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस को कई खोखा को भी बरामद हुआ।

पीड़िता बड़ी दरगाह निवासी संजु खातून पति मो नसीम और सरबरी खातून पति मो इदरीश ने इस घटना की लिखित शिकायत नगर थाना की पुलिस को दिया है.

पीड़िता ने बड़ी दरगाह निवासी जदयू के वरिष्ठ नेता अनवर भट्ट और उनके पुत्र मोसीम भट्ट , प्रवेज़ भट्ट ,मो कौरी मिया का पुत्र मो झुन्नू,मोसीम भट्ट का पुत्र मो राहुल , मो सोहराब का पुत्र मो रिंकू, मो मोसिम भट्ट का पुत्र मो साहिल,डॉ कलीम उद्दीन का पुत्र मो ईश्तयाक उर्फ राजा और मो विक्की पर जमीनी विवाद को लेकर गोलीबारी करने का आरोप लगाया है.

एक माह पूर्व ही इसी जमीनी विवाद में के कारण गोलीबारी मामले में बड़ी दरगाह निवासी मोसिम भट्ट का पुत्र सहनवाज उर्फ गुनगुन को शहर के गया रोड से पुलिस ने हथियार और 2 जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार किया गया था। और उसे जेल भेज दिया था.जिसका कांड संख्या 1149/22 है.

इस घटना के बाद पुरे इलाके में सनसनी फ़ैली है। पुलिस इस मामले की छान बीन में जुट गई है।

Leave a Comment

क्या वोटर कार्ड को आधार से जोड़ने का फैसला सही है?