हाथों में हथियार लहराते हुए बार बालाओं के साथ युवक का वीडियो वायरल

वैशाली : हाथों में अवैध हथियार लिए हुए वार बालाओं के साथ अश्लील डांस करने का वीडियो वैशाली में फिर एक बार तेजी से वायरल होने लगा। वायरल वीडियो में युवक एक हाथ में अवैध हथियार तथा दूसरे हाथों में शराब को बोतलें लिए अश्लील गानों पर डांसर के साथ जमकर डांस कर रहा है।

वायरल वीडियो महुआ थाना क्षेत्र के मिर्जानगर गांव का बताया गया है जो बीते छठ महापर्व की 30 अक्टूबर संध्या अर्घ्य के बाद देर रात में स्थानीय लोगों के द्वारा अश्लील डांस करवाया गया था। जिसका विडिओ किसी ने बना लिया था जिसे अब वाइरल कर दिया है। वायरल वीडियो देखने से यह स्पष्ट होता है कि बिहार में मानों शराबबंदी है ही नहीं। यदि बिहार में शराबबंदी है तो मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के कानून व्यवस्था को खुलेआम धत्ता बताया जा है। साथ ही साथ अवैध तरीके से हथियारों का प्रदर्शन करने का वीडियो वायरल होने के स्थानीय प्रशासन पर सवालिया निशा खड़े हो रहे हैं।

हालांकि हाथ में पिस्टल और शराब की बोतल लेकर डांस करने वाले व्यक्ति सुजीत कुमार के रूप में पहचान किया गया है जो महुआ थाना क्षेत्र के मिर्जानगर गांव के रहने वाला बताया गया है। इस संबंध में महुआ थाना अध्यक्ष प्रभात रंजन सक्सेना ने टेलिफोनिक बातचीत करने के दरमियान बताया कि वायरल वीडियो का जांच पड़ताल किया जा रहा है वहीं जांच पड़ताल के क्रम में पिस्टल लहराने वाले व्यक्ति के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Comment

क्या वोटर कार्ड को आधार से जोड़ने का फैसला सही है?