हत्या की खौफनाक तस्वीर, खुलेआम पिटस्टल लहराते अपराधी का धमकी ‘एक को मारा है और मारूंगा.

हत्या की खौफनाक तस्वीर, खुलेआम पिटस्टल लहराते अपराधी का धमकी ‘एक को मारा है और मारूंगा……..

आय दिन अपराधियों के हौसले बढ़ते जा रहे है। अपराध के मामलों को ऐसे ऐसे मामले आ रहें हैं जिसे देख लगता हैं कि अपराधियों के बीच से कानून का खौफ जैसे खत्म हो गया है।

हाल की घटना राघोपुर का है, तेजस्वी यादव के क्षेत्र में अपराधी कैसे खुलेआम हत्या कर पिस्टल लहरा रहे हैं।
आपको बता दे की जमीन विवाद में बुजुर्ग की गोली मारकर हत्या कर दी गई।
मामला राघोपुर में रूस्तमपुर OP थाना क्षेत्र जाफराबाद का है जहां दो पक्ष खेत की जमीन का नापी करा रहे थे तभी दोनो पक्षों में बवाल शुरु हुआ, लाठी डंडे चलने लगे इसमें बिच बचाओ करने आय एक बुजुर्ग की अपराधियों ने सर में गोली मारकर हत्या कर दी और पिस्टल लहराते हुए मौके से फरार हो गए।

हत्यारे का नाम मुकेश कुमार बताया जा रहा है जो हाल ही में हत्या के आरोप में जेल से बाहर निकला है।
मृतक गंगासागर के पुत्र झिमीलाल राय ने, बताया कि जमीन नापी को लेकर लोग जुटते थे इसी बीच उनके पाटीदार मुकेश नाम का व्यक्ति आया और लाठी डंडे से मारने लगा बीच-बचाव करने गए तो पिता को गोली मार दिया।
ह्त्या की इस वारदात में पुलिस ने 4 आरोपियों के खिलाफ FIR दर्ज कर लिया है और वीडियो में दिख रहे एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। लेकिन फायरिंग करने वाला शख्स फरार है वैशाली SP मनीष ने बताया की जल्द ही वीडियो में दिख रहे सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
ह्त्या के समय का वीडियो सामने आया है वीडियो में दिख रहे एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है FIR दर्ज कर लिया गया है। जल्द ही अन्य की गिरफ्तारी की जायेगी।

Leave a Comment

क्या वोटर कार्ड को आधार से जोड़ने का फैसला सही है?