हेडमास्टर ने पत्रकार के साथ कि मारपीट, वीडियो वायरल

सुपौल में न्यूज़ कवरेज करने स्कूल पहुचे दैनिक अखवार के पत्रकार को स्कूल प्रधान ने पीटा । पिटाई का लाइव वीडियो आया सामने । स्कूल प्रधान पर मामला दर्ज ।जांच में पहुंचे जिला शिक्षा अधिकारी ।

बिहार के सुपौल में देखें एक हेडमास्टर की दादागिरी स्कूल की कमियां उजागर करने पर एक पत्रकार की बेरहमी से पिटाई वीडियो हुआ सोशल मीडिया पर वायरल।। दरअसल जिले के ललितग्राम ओपी क्षेत्र के संस्कृत स्कूल में खबर कवरेज करने पहुँचे एक निजी चैनल और दैनिक अखवार के पत्रकार को विद्यालय पहुंचे। पहुंचने के दौरान जब प्रधानाध्यापक सेे सवाल करने लगे।। तब लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के साथ बदसलूकी करने लगे यहां तक उसकी पिटाई भी कर दी गई। पत्रकार पत्रकार के साथ बदसलूकी और हेड मास्टर के द्वारा पिटाई पर अब पत्रकार संगठन के सभी लोग एकजुट होने लगे हैं और कड़ी निंदा भी कर रहे हैं और आरोपी हेड मास्टर से ऊपर कार्रवाई की मांग की है। बताया जाता है आरोपी हेडमास्टर अमरकांत झा है।। जो एक पत्रकार के ऊपर चोरी का आरोप लगाकर पिटाई कर रहा।। पत्रकार अनुज कुमार झा ने ललित ग्राम ओपी पहुँच कर लिखित आवेदन देकर न्याय का गुहार लगाया हैं । पीड़ित पत्रकार अनुज कुमार झा ने बताया कि शनिवार खबर कवरेज के दौरान वह विद्यालय पहुँचे तो सभी शिक्षक पंखे में आराम फरमा रहे थेे।। और कक्षा में एक भी छात्र की मौजूदगी नहीं पाई गई जिस संदर्भ में प्रधानाध्यापक से जानकारी लेना चाहा तो प्रधानाध्यापक अमरकांत झा ने उनके साथ मारपीट की घटना को अंजाम दिया,और उनका कैमरा भी छीन लिया ।
वही ललितग्राम ओपी प्रभारी किशोरी प्रसाद ने बताया कि पीड़ित पत्रकार की ओर से आवेदन दिया गया है, जिसके आधार पर पुलिस अग्रेतर कार्रवाई में जुटी है।

Leave a Comment

क्या वोटर कार्ड को आधार से जोड़ने का फैसला सही है?